ठियोग पुलिस का नशे पर कड़ा प्रहार, फागू में पकड़े चिट्टा तस्कर

Spread the love

 

 

पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी के दिशा निर्देश के अंतर्गत शिमला पुलिस प्रशासन अंतरराज्य ड्रग तस्कर रैकेट को तोड़ने की ओर लगातार प्रयत्नशील है। इस मुहिम के तहत मुख्य कार्य के रूप में ड्रग्स की सप्लाई चेन को रोकना है। इसी संबंध में ठियोग पुलिस को 23 24 की रात को एक बड़ी सफलता मिली।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गश्त के दौरान और चेकिंग पर जब पुलिस पार्टी फागू चौक के निकट थी, तभी 2 युवक बाइक पर सवार होकर आए। पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करी तथा उन्हें काबू किया गया। चेकिंग पर उनसे 11.83gm चिट्टा/हीरोइन बरामद हुआ। एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। दोनों आरोपी बाहरी राज्य से तालुक रखते हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच पर पाया गया की आरोपी शिमला का एक बड़ा चिट्टे का सप्लायर है और इस तस्करी में 2020 से लगा हुआ है। आगामी तफ्तीश अभी जारी है और पुलिस हर कड़ी और हर पहलू पर जांच कर रही है कि इस स्प्लायर के तार कहा कहा जुड़े हुए है और कहा से सप्लाई आती है और किन किन लोगो को आगे दी जाती है। पुलिस जांच प्रभावित ना हो इसलिए अभी इन आरोपियों के नाम भी उजागर नहीं किए जा रहे है लेकिन जल्द ही ठियोग पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा करेगी और कई बड़ी मछलियों को जाल में फंसाकर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *