उप मुख्यमंत्री बोले ठियोग बस अड्डा जल्द होगा जनता को समर्पित

Spread the love

ठियोग

उप मुख्यमंत्री का ठियोग एवं नारकंडा आगमन पर गर्मजोशी से स्वागत।

 

पेयजल, सिंचाई एवं सीवरेज व्यवस्था के लिए नहीं आने देंगे पैसों की कमी: उप मुख्यमंत्री

 

कुरपन खड्ड उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य 65 प्रतिशत पूर्ण: उप मुख्यमंत्री

हर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए तैयार किया जा रहा रोडमैप: उप मुख्यमंत्री

 

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का आज रामपुर प्रवास के दौरान ठियोग एवं नारकंडा आगमन पर स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं लोगो द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगो की समस्याएं सुनी तथा समस्याओं के निष्पादन के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि ठियोग क्षेत्र के लिए निर्माणाधीन कुरपन खड्ड उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य लगभग 65 प्रतिशत पूर्ण किया जा चुका है जिसको दिसंबर 2024 तक पूर्ण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसी भी क्षेत्र में पेयजल, सिंचाई एवं सीवरेज व्यवस्था के लिए पैसों की कमी नही आने दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग में चल रही स्टाफ की कमी की पूर्ति के लिए भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएंगी ताकि विभागीय गतिविधियों के साथ लोगो की समस्याओं का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि ठियोग बस अड्डे का निर्माण कार्य अंतिम चरण पर है जिसे जल्द ही लोगो को समर्पित किया जायेगा।

इसके अतिरिक्त उन्होंने अन्य मांगों के संदर्भ में कहा कि हर विषय और विभागीय कार्यों पर रोडमैप तैयार किया जा रहा है ताकि प्रदेश के हर कोने में बेहतर सुविधाएं लोगो को मुहैया करवाई जा सके।

 

इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष विवेक थापर, राज्य कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष महेश्वर चौहान, पार्षदगण, उपमंडलाधिकारी ठियोग, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अन्य गणमान्य लोग थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *