शिमला में फंदे में झूल गया 17 साल का नाबालिग, तीन दिन में तीसरा मामला

Spread the love

शिमला

राजधानी शिमला में तीन दिन में तीसरी आत्महत्या का मामला सामने आया है। आत्महत्या के बढ़ते मामलों ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। तीन दिन में सुसाइड की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। अब 17 साल के एक नाबालिग लड़के ने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का मामला बालूगंज थाना के चक्कर क्षेत्र में सामने आया है।

 

पुलिस के अनुसार सोमवार की रात हिमांशु ने अपने कमरे में खिड़की की ग्रिल में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के शव को आईजीएमसी शिमला में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार रविवार की रात 8 बजे हिमांशु अपनी माता से कार लेकर घूमने गया था। वह रात 12 बजे के करीब वापिस कमरा में आया। उस दौरान उसकी माता व बड़ा भाई दूसरे कमरे में सोए थे।आज सुबह इन दोनों ने हिमांशु को उसके कमरे में फंदा में लटका हुआ देखा, तो पैरो तले जमीन खिसक गई । मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के बिस्तर पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह खुद आत्महत्या कर रहा है औऱ इसके लिए कोई दूसरा व्यक्ति जिम्मेवार न है। हिमांशु के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उधर इस मामले में एएसपी शिमला सुनील नेगी ने कहा की इस मामले में थाना बालूगंज में सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

बता दें कि शिमला में तीन दिन के भीतर खुदकुशी का यह तीसरा मामला है। पिछले कल रविवार को छोटा शिमला में 52 वर्षीय व्यक्ति ने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। वह शहर में एक कम्प्यूटर सेंटर का संचालक था। इससे पहले शनिवार को 16 वर्षीय छात्रा का शव जंगल में फंदे पर लटका मिला था। मृतक पाई गई छात्रा चार दिन से लापता थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *