खुन्नी में भालू ने रात के समय किया गौशाला में हमला दो गायों को किया गंभीर रूप से जख्मी

Spread the love

Donate For The Cows At : 9882718819 Gpay/Paytm


 

एसी कर डाली जुरत तोड़ डाली गौशाला की छत :

खुन्नी के साथ लगते गांव बमनोली से आज एक बहुत ही दुखद खबर निकलकर आई है जिसमें कि रात के करीब 12 बजे भालू द्वारा छत तोड़कर गौशाला में प्रवेश कर वहा पर मौजूद दो गायो को जख्मी कर दिया। गायों की हालत गंभीर बताई जा रही जैसा की तस्वीरो मे भी दिखाई दे रहा है कि दोनो गायों का काफी खुन बह चुका है जिसके बाद खुन की कमी के कारण दोनो गाय सुस्त व दर्द में दिखाई दे रही है।

गौशाला से पहली गाय की तस्वीर 

गौशाला से दुसरी गाय की तस्वीर

सदस्यों ने नही मानी हार भालू को निकाल फेका गौशाला से बाहर :

गायों के शोर से घर के सदस्यों की नीद खुलने के बाद गौशाला से भालू को काफी मशकत के बाद भगाया गया। और गायों की जान बचा ली गई। बात करे गायों की तो एक गाय को भालू द्वारा हल्की खरोंचे मारी गई है परंतु दूसरी गाय के गले के साथ काफी गहरा जख्म भालू द्वारा दिया गया है।

पूरी जानकारी :

गाय के मालिक रवी कुमार S/O हिरा सिंह ने बताया की वे जब सो रहे थे तो देर रात अचानक चादरों के खटखटाने की आवाजें आने लगी उन्हे लगा कि ये आवाज़ हवा या तुफान के कारण आ रही है जिस पर उन्होंने इस बात पर ध्यान नही दिया और सो गए परंतु अचानक जब गायों के चिल्लाने की आवाजें आने लगी तो उन्हें महसूस हुआ कि गौशाला में कोई जानवर जा घुसा है और उसने गायो पर हमला कर दिया है जिसके बाद वे गौशाला की ओर गए तो पाया कि गौशाला की छत उखड़ी हुई है थोड़ा करीब जाने पर पता चला कि गौशाला में भालू ने हमला कर दिया है उसके तुरंत बाद ही रवी कुमार द्वारा लगातार शोर मचाया जिससे की भालू डर के कारण वहा से नौ दो ग्यारह हो गया। परंतु गायों को बहुत ज्यादा नुक्सान पहुंचा कर गया।

मौके पर पहुंचे वार्ड मेंबर व प्रधान :

मौके पर वार्ड मेंबर व प्रधान पहुंचे और उनके द्वारा फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को इस हादसे की जानकारी दी गई जिसके बाद फॉरेस्ट टीम ने भी जल्द जालियां लगाने का दिलासा दिया। खुन्नी पनोली के प्रधान कुलदीप मेहता द्वारा तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया गया व गायों के देख रेख की जानकारी रखने को कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *