विपक्ष के INDIA गठबंधन पर ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, आप भी देखिए

Spread the love

अंक ज्योतिषाचार्य पंडित शशिपाल डोगरा की INDIA गठबंधन को लेकर अहम गणना, कहा – गठबंधन समय से पहले ही अंतर विरोध के कारण बिखर सकता है

शिमला।

जाने माने अंक ज्योतिषाचार्य एवं वशिष्ठ ज्योतष
सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने‌ हाल में विपक्ष के बने गठबंधन INDIA को लेकर अहम गणना की है। गणना के बाद उनका मानना है कि यह गठबंधन समय से पहले बिखर सकता है।
पंडित डोगरा के मुताबिक कांग्रेस व अन्य दलों ने UPA का नाम बदल कर INDIA रख दिया। 26 दलों ने मिलकर ये गठबंधन बनाया। 2+6=8 अंक जो शनि का अंक है। शनि कर्म फल दाता है। कर्मों के हिसाब से फल देता है। शनि न्याय का कारक है। (INDIA) 9+5+4+9+1=28=2+8=10 का 1 अंक बनता है जो सूर्य का अंक है। सूर्य सत्ता का कारक है।
पंडित डोगरा कहते हैं कि 2024 में लोकसभा का चुनाव होना है जिसका 8 अंक बनता है। जो गठबंधन में 26 पार्टियां‌ इकट्ठी हुई, उस का भी 2+6=8 अंक शनि का ही अंक बनता है। जो एक शुभ संकेत नहीं है। सूर्य व शनि आपस में अतिशत्रु है। जिस कारण ये गठबंधन समय से पहले ही अंतर विरोध के कारण बिखर सकता है। नेताओं का वाणी पर संयम नहीं रहेगा। बड़े पद की लड़ाई सामने आएगे। किसी बड़े नेता को खोने का भय भी बना रहेगा। जिसका लाभ सत्ता में बैठी भाजपा व अन्य दलों को मिल सकता है।
पंडित डोगरा ने कहा कि जहां तक भाजपा के NDA गठबंधन की बात है, इसमें 38 दलों को सम्मिलित किया है। 3+8=11=1+1=2 जो चंद्र का अंक है। चंद्र मन का कारक है। मन से काम करने को प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि (NDA) 5+4+1=10=1+0=1 अंक बनता है जो सूर्य का अंक है और NDA गठबंधन नरेंद्र मोदी के नाम से देश में जनता से वोट मांगेंगे। (MODI) 4+6+4+9=23=2+3=5 अंक बनता है जो बुद्ध का अंक है। बुद्ध वाणी का कारक है। वाणी के द्वारा जनता को आकर्षित किया जाएगा। 1 अंक सूर्य का व 5 अंक बुद्ध आपस में मिलकर बुधादित्य योग बनाता है। जो यश कीर्ति बढ़ाता है। देश का नाम दशों दिशा में बढ़ाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *