अंत में मिले दादा पोती के शव, शिव मंदिर शिमला हादसे में पवन शर्मा का पूरा परिवार खत्म, 7 लोगो की मौत

Spread the love

शिमला

हिमाचल में बरसात के तांडव ने कभी ना भूलने वाले जख्म दिए है। राजधानी शिमला में 14 अगस्त का दिन काला दिन साबित हुआ। हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में समहिल शिव बावड़ी मंदिर (Shimla Shiv Mandir) से 11वें दिन दादा और पोती का शव बरामद हुआ. इसी के साथ कारोबारी पवन शर्मा का पूरा परिवार इस लैंडस्लाइड में खत्म हो गया. परिवार के सातों लोगों की मौत इस भूस्खलन (Shimla Landslide) में हो गई. गुरुवार को पवन शर्मा और उनकी पोती का शव मलबे से बरामद हुआ और कुल 20 शव बरामद होने के बाद सर्च ऑपरेशन खत्म हो गया. इस हादसे में पवन शर्मा की तीन पीढ़ियां खत्म हो गईं.

 

जानकारी के अनुसार, समरहिल के कारोबारी पवन शर्मा 14 अगस्त को सुबह सात बजे मंदिर में अपने पूरे परिवार के साथ आए थे. उनके साथ, उनकी पत्नी, बेटा अमन शर्मा, बहू अर्चना और तीन पोतियां मंदिर पहुंची थी. जन्मदिन के चलते ये सभी यहां पर हवन करने पहुंचे थे. किसी को अंदाजा भी नहीं था कि यहां पर ऐसे आपदा आएगी और पूरा परिवार ही खत्म हो जाएगा.

 

पवन शर्मा समरहिल्स में ही हार्डवेयर की दुकान चलाते थे और रोजाना शिव मंदिर में जाते थे. 14 अगस्त को सावन माह का सोमवार था और इसलिए पूरे परिवार के साथ मंदिर गए थे. लेकिन सुबह-सुबह कयामत बरसी औऱ परिवार के सातों सदस्यों की यहां पर मौत हो गई

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *