निरमंड के समेज स्कूल का दबदबा जिला स्तर भी जारी, बेडमेंटन प्रतियोगिता में झटका पहला स्थान अब राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में लेंगे भाग..

Spread the love

निरमंड

समेज स्कूल का दबदबा जिला स्तर भी जारी, बेडमेंटन प्रतियोगिता में झटका पहला स्थान अब राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में लेंगे भाग..

 

 

हाल ही में under 14 के लड़कों ओर लड़कियों के जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता जो कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गड़सा जिला कुल्लू में दिनांक 01-10-2023 से 3- 10 – 2023 तक आयोजित की गई ,में छात्र वर्ग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समेज के छात्र अरुण तथा पीयूष ने बेडमिंटन की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में, सीधे सेटों में आनी ब्लॉक को 21-19, 21-15 से परास्त करके प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय तथा निरमंड खंड का नाम रौशन किया । इस विद्यालय के दोनों बच्चे राज्य स्तर होने वाली खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेंगे। वहीं दूसरी ओर छात्रा वर्ग में इसी स्कूल की छात्रा अदिति का चयन वॉलीबॉल और बैडमिंटन में राज्य स्तर के लिए हुआ है। और छात्रा वर्ग में वॉलीबॉल में खंड निरमंड की टीम ने खंड आनी की टीम को 26-24 ,25 -21 से हराकर विजेता का खिताब हासिल किया । इस स्कूल से 6 छात्र छात्रओं का चयन जिला स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुए था जिनमें आरुषि , मनोज ओर अनीश ने भी जिला स्तर पर निरमंड खंड का प्रतिनिधितव किया । स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन ने इन विजेता बच्चों का बड़े जोरदार तरीके से स्वागत किया। प्रधानाचार्य अरविंद नेगी ने इन बच्चों की सफलता का श्रेय मेहनतकश DPE रवी मोतियान तथा स्कूल के सभी अध्यापकों को , बच्चों की मेहनत तथा अभिवावकों के सहयोग को दिया। बताते चलें कि खेल कूद प्रतियोगिताओं में हर वर्ष इस स्कूल के छात्र छात्रओं का चयन राज्य स्तर के लिए होता रहा है। पाठशाला का शैक्षणिक तथा सह शैक्षिणिक गतिविधियों में एक अच्छा नाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *