नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में शुरू हुई दो दिवसीय आंतर परियोजना फुटबॉल खेल प्रतियोगिता,कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने किया शुभारंभ

Spread the love

झाखड़ी रामपुर

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में शुरू हुई दो दिवसीय आंतर परियोजना फुटबॉल खेल प्रतियोगिता

निगम को नई राह, नई दिशा दिखाने वाले निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा जिन्होंने एसजेवीएन को एक नई पहचान देकर विश्व पटल पर स्थापित किया । वह सदैव ही कर्मचारियों को उत्साहित एवं निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहे है । उनका यह भी मानना है कि खेलों से कर्मचारियों में एकाग्रता का स्तर और समर्थ शक्ति को सुधारने में सहायक साबित होता है । साथ ही साथ व्यक्ति का शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के अतिरिक्त एक अच्छा जीवन प्रदान करता है ।

एसजेवीएन आंतर परियोजना खेल प्रतियोगता 4 नवंबर 2023 से शुरू हुआ था जो 7 जनवरी 2024 तक जारी रहेगा । प्रतियोगिता के दूसरे चरण में 09 दिसंबर से 10 दिसंबर तक एनजेएचपीएस झाकड़ी में फुटबॉल करवाई जा रही है । जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि कार्यपालकनिदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार द्वारा किया गया और इस अवसर पर एसजेवीएन सॉन्ग को सस्वर गाया गया ।

इस अवसर पर उन्होने कहा कि यह महज़ एक खेल ही नहीं बल्कि खिलाड़ी टीम वर्क, अनुशासन, दृढ़ता, लक्ष्य निर्धारण,सफलता की ललक के साथ फिट रहने का भी मूलमंत्र है ।इस आयोजन में प्रबंधन के साथ साथ कोच, समनव्य पूरी शिद्दत से कार्यलीन है । आप सभी अपनी अपनी यूनिट का प्रतिनिधित्व करें । तत्पश्चात मुख्यातिथि महोदय ने समस्त खिलाड़ियों को शुभकमनाएं दी।

दो दिनों तक चलने वाली इस आंतर प्रोजेक्ट फुटबॉल खेलकूद प्रतियोगिता में कुल 4 टीमें भाग ले रही है। जिसमें होस्ट टीम नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के अतिरिक्त कॉरपोरेट हेडक्वार्टर शिमला, रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन और लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट की टीमें शामिल है। प्रतियोगिता में पहले दिन लीग मैच खेले जाएंगे। रविवार को प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीमों के मध्य फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

इस दौरान परियोजना के सभी विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। प्रतियोगिता में अधिकारी/कर्मचारियों ने उपस्थित होकर प्रतियोगिता की गरिमा में चार चाँद लगाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *