कोटखाई में खड्ड में मछली पकड़ने गए पिता पुत्र की करंट लगने से मौ#त

Spread the love

कोटखाई

कोटखाई में दो नेपालीयों की करंट लगने से मौत।

सोमवार रात मराथु खड्ड में गए थे मछली पकड़ने। दोनों का आपस में पिता पुत्र का संबंध।

 

 

कोटखाई पुलिस द्वारा आज मंगलवार सुबह बागा ब्रिज के पास गिरी खड्ड से दो नेपाली मूल के शव बरामद किए हैं। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कर इन्हें इनके नेपाली परिजन के हवाले कर दिया गया है। जानकारी अनुसार पुलिस स्टेशन में सूचना प्राप्त हुई कि बागा ब्रिज के पास मराथु खड्ड में दो नेपाली मृत पड़े है। थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस टीम स्पॉट निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंची।

स्थानीय और नेपाली मूल के लोगों से पुछताछ करने पर मृतकों की पहचान गोरख बहादुर थापा पुत्र बल बहादुर थापा गांव पूनमा ,ओडा, वार्ड नंबर 05, नगर पलिका भेरी, जिला जजरकोट अंचलभेरी नेपाल( 58 ) और भीम बहादुर पुत्र गोरख बहादुर थापा (32) के रूप में हुई है। दोनों का आपस में पिता पुत्र का संबंध था। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक एल्यूमीनियम तार, एक प्लास्टिक पाइप और एक अन्य मछली पकड़ने का जाल और एक बैग बरामद किया गया। शवों के निरिक्षण के दौरान गोरख बहादुर थापा की नाक से खून, हाथ और मुंह से जले के निशान पाए गए और भीम बहादुर की बाईं आंख के साथ-साथ क्रिंक से जले हुए निशान पाए गए।

मृतक गोरख बहादुर की पत्नी देवी थापा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह अपने मृतक पति गोरख बहादुर थापा के साथ गांव पूजाली में किसी बागवान के पास पिछले 3 महीनों से मजदूर के रूप में काम कर रहे है। वहीं उनका पुत्र भीम बहादुर गांव गरावग में किसी स्थानीय बागवान के बगीचे में काम करता था।

बिते सोमवार रात को उनका बेटा भीम बहादुर अपनी पत्नी धनामा के साथ उनसे मिलने पुजाली गांंव आया । इस बीच शाम के समय दोनों मराथु खड्ड में मछली पकड़ने चले गए। बहुत समय बितने के बावजूद जब दोनों पिता-पुत्र घर नहीं लौटे तो फोन कर पता करना चाहा तो दोनों के फोन स्विच ऑफ पाए गए। जब तलाश की गई तो दोनों के शव खड्ड में मृत अवस्था में पाए गए।

 

एस.डी.पी.ओ. ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने कहा मौका पर से सारे साक्ष्य जुटा दिए गए हैं। पुलिस ने धारा 147 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *