तानाशाह बनी मोदी सरकार…विपक्षी नेताओं को झूठे केस में जेल भेज कर कर रही लोकतंत्र की हत्या..अनुराग शर्मा

Spread the love

शिमला

भाजपा देश व प्रदेश में राजनीति का व्यवसायीकरण कर रही है तथा जनादेश का अपमान कर रही है।

आज हमीरपुर के एन जी ओ भवन में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल की राज्य कार्यकारिणी व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठक की अध्यक्षता करते हुए सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कहा है कि वर्तमान में केंद्र की भाजपा सरकार लोकतंत्र का गला घोंटकर तानाशाह की तरह काम कर रही हैं। विपक्षी दलों के नेताओं के विरुद्ध गलत ढंग से केस बनाकर उन्हें जेलों में बंद किया जा रहा है। उन्होने कहा कि जनादेश का अपमान कर कई प्रदेशों की सरकारों को गिराने का गृह्नित कार्य कर लोकतंत्र को शर्मसार किया जा रहा है।

अनुराग शर्मा ने कहा कि भाजपा धनबल के सहारे जनता की आवाज दबाने का काम कर रही है और पूर्ण बहुमत कि सरकारों को गिराने का काम करती है। उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र आज खतरे में है, देश की एकता व अखंडता को कायम रखना हम सब के लिये चुनौती है। ऐसे समय में कांग्रेस सेवादल संगठन का दायित्व बन जाता है कि हम सब पूरी निष्ठा, ईमानदारी से कांग्रेस पार्टी की नीतियों व हिमाचल सरकार की 15 महीनों की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं और लोगों के बीच भाजपा के चाल, चरित्र व चेहरे को बेनकाब करें। उन्होंने बैठक में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी चारों लोकसभा तथा सभी 6 विधानसभा उपचुनाव में विजय प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सेवादल के सदस्यों को सभी 6 विधान सभा क्षेत्रों में भाजपा के विरुद्ध आक्रमक प्रचार करना होगा।

इस बैठक में कांग्रेस सेवादल के प्रदेश व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में नाचन के पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा के निधन पर मौन रखा गया और शोकसंतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *