मतियाना में कलियुगी चाचा ने सगे भतीजे और दो लोगो पर दागी गोलियां, तीन लोग आईजीएमसी में एडमिट

Spread the love

मतियाना

ठियोग उपमंडल की शड़ी मतियाना पंचायत के चमरोत गांव के साथ लगते ठारु में जमीनी विवाद के चलते कलियुगी चाचा ध्यान सिंह ने अपने सगे बतीजे और अन्य दो लोगो पर कई राउंड गोलियां दाग दी। हमले में घायल हुए तीन लोगो का आईजीएमसी शिमला में इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह के समय ठारु गांव के दो सगे भाई दुर्गा सिंह और ध्यान सिंह के बीच जमीनी वाद विवाद के चलते कहा सुनी हुई जिसके बाद ध्यान सिंह ने अपनी लाइसैंसी बंदूक से फायर किए जिससे खेत में काम कर रहा उसका भतीजा संदीप , रिश्तेदार लाल चंद गांव चमरोत और शुभम गांव कोटला घायल हो गए।

 

उसके बाद घायलों को ठियोग अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी ध्यान सिंह को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल पर साक्ष्य भी जुटाए गए है दूर आगामी जांच शुरू कर दी गई है

 

News 24 Himachal: वही घटना में घायल हुए संदीप चंदेल की पत्नी किरण ने बताया कि पिछले लंबे समय से ध्यान सिंह का परिवार उन लोगो को तंग कर रहा है और रोजाना उनको जान से मारने की धमकी देता है जिस कारण उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। किरण ने बताया कि घटना के समय भी वो बाहर थी और उसने ध्यान सिंह को बंदूक उठा कर दौड़ते हुए देखा जिसके बाद वो चिल्लाई की सभी भाग जाओ । लेकिन जितनी देर वो लोग समझ पाते तो ध्यान सिंह ने फायर शुरू कर दी। किरण ने बताया कि हमला करने में उसका बेटा महेंद्र और उसकी पत्नी भी शामिल थी और दर्जनों राउंड फायर किए गए। गोलीबारी शुरू होने के बाद वो अपनी छोटी बच्ची को लेकर घर के अंदर छिप गई। किरण ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि हमे सुरक्षा प्रदान की जाए और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

वही ग्राम पंचायत शड़ी मतियाना प्रधान अमीन चंदेल ने कहा है कि देव भूमि हिमाचल में इस तरह की घटनाएं होना शर्मनाक है । वो उच्च अधिकारीयों से मिल कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करेंगे।

 

मतियाना में हिंसा की घटना अत्यंत निंदनीय है। घायलों के त्वरित इलाज एवं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के ज़रूरी दिशा निर्देश दिये गये है।

कुलदीप सिंह राठौर विधायक ठियोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *