भाजपा सता में आई तो बंद करेगी ओपीएस…विक्रमादित्य सिंह

Spread the love

मंडी

मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि अगर प्रदेश में भाजपा सत्ता में आती है तो आने के तुरंत बाद वह कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन को बंद करेगी जैसा कि उसने राजस्थान में किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा महिला व कर्मचारी विरोधी है। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुनाव आयोग में जाकर कांग्रेस किंग महिला सम्मान योजना को बंद करने की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस योजना को बंद नही करेगी और चुनाव परिणाम आने के बाद सभी पात्र महिलाओं को दो महीने की सम्मान राशि तीन हजार रुपये एक मुश्त उनके खाते में जाएंगे। उन्होंने वसभी पात्र महिलाओं से इसके फॉर्म भरने को कहा।

आज बल्ह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों गागल,पेड़ी, रिवालसर,लेदा में अपनी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मण्डी का सांसद बनने के बाद वह सेना में हिमाचल रेजिमेंट का गठन हो इसके प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मण्डी शहर में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के नाम पर एक मल्टी स्टोरी वाचनालय,लाइवब्रेरी खोली जाएगी। उन्होंने कहा कि मण्डी में एक इंदौर स्टेडियम का भी निर्माण किया जाएगा जिससे युवाओं में अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बड़े।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिए उनका विजन बहुत स्पष्ट है। उनका एकमात्र लक्ष्य इस संसदीय क्षेत्र को आदर्श बनाने, युवाओ को रोजगार उपलब्ध करवाने,मण्डी को स्मार्ट सिटी बनाना व विकास की योजनाओं को धरातल पर लाना उनका लक्ष्य है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि दूसरी ओर भाजपा ने इस क्षेत्र से ऐसी अभिनेत्री को चुनाव मैदान में उतारा है जिसे न तो देश के इतिहास की कोई जानकारी है और न ही प्रदेश की। जिसे न तो देश की आजादी का पता हो न ही देश के पहले प्रधानमंत्री का। उन्होंने कहा कि जो कुछ उनके स्क्रीप्ट डारेक्टर उन्हें लिख कर दे देते है उसे वह पढ़ देती है। उन्होंने कहा कि आज दिन तक उन्होंने अपना विजन मण्डी के लोगों को नही बताया कि सांसद बनने के बाद मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिये उनकी क्या प्राथमिकतायें होंगी।उन्होंने कहा कि स्टेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर अपने लिये वोट मांग रही है। उन्होंने कि कि वह अपनी मर्यादाएं भूलती जा रही है। ज्यों ज्यों मतदान का दिन नजदीक आ रहा है त्यों त्यों उनका मानसिक संतुलन बिगड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की भाषा का वह उनके लिये प्रयोग कर रही है उससे साफ है कि वह अपनी हार सामने देख पूरी तरह बौखलाहट में है।

पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने इस दौरान अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने प्रदेश के एक युवाज और पढ़े साफ अनुभवी नेता को मण्डी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है जो इस क्षेत्र के विकास का एक बहुत बड़ा विजन रखता है। उन्होंने कहा दूसरी ओर भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेताओ को दर किनार करते हुए एक अभिनेत्रो को चुनाव मैदान में उतारा है जिन्हें देश के बारे में कोई भी जानकारी नही है। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह इस बार मण्डी के सांसद बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *