जो बेटी भांबला अपने घर की नही हो सकी वह मण्डी की क्या बनेगी..,विक्रमादित्य ने कंगना पर कसा तंज

Spread the love

मंडी

मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि जो बेटी भांबला अपने घर की नही हो सकी वह मण्डी की क्या बनेगी। आज वह अपने को मण्डी की बेटी बता कर लोगों से वोट मांग रही है ।आपदा के समय जिसने अपने परिवार की सुध तक न ली हो वह दूसरों के दुख दर्द को क्या समझेंगी।

आज सुंदरनगर विधानसभा के चरखडी,निहरी व डेहर में अपनी चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा की प्रत्याशी को मण्डी में कांग्रेस के विकास कार्य नजर नही आते । उन्होंने कहा कि वह अपनी चुनावी सभाओं में कहती है कि वीरभद्र सिंह व सांसद प्रतिभा सिंह ने इस क्षेत्र में कोई विकास कार्य नही किया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपना चश्मा बदलने की जरूरत है। मण्डी में आईआईटी, मेडिकल कालेज व कीरतपुर फोर लेन पूर्व कांग्रेस सरकार व वीरभद्र सिंह की ही देन है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को मण्डी संसदीय क्षेत्र की कोई भी जानकारी नही है। वह तो मुंबई में और अपनी फिल्मी दुनिया में व्यस्त रहती है और चुनावों के बाद भी इसी में फिर से व्यस्त हो जाएंगी।

उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा क्षेत्र के विकास का है जबकि उनकी प्रतीतबंधि ने आज दिन तक अपना न तो कोई विजन ही लोगों को बताया है और न ही अपना कोई एजंडा। उन्होंने कहा कि उनका एक ही एजंडा है इतिहास को बदलना। कहती है कि देश 2014 मे आजाद हुआ देश के पहले प्रधानमंत्री सुभाषचंद्र बोस थे। उन्होंने कहा कि यह सब बातें भाजपा के गुप्त एजेंडे का ही हिस्सा है और उनके निदेशक उन्हें जो भी स्क्रिप्ट देते है उसे वह पढ़ देती है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने लोगों को जो गारंटियां दी है उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। कर्मचारियों को ओपीएस लागू कर दी गई है और महिलाओं को हर महीने 1500 की सम्मान राशि भी शुरू कर दी है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह न तो कर्मचारी हितेषी है और न ही महिला हितेषी। वह इन दोनों योजनाओं की विरोधी है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह सांसद बनने के बाद मण्डी को स्मार्ट सिटी, कुल्लू को मेडिकल कालेज व पर्यटन की दृष्टि से भुभु व जलोड़ी जोत पर टनल निर्माण उनका प्रमुख लक्ष्य है,जिसे वह हर हाल में पूरा करेंगे।सेना में हिमाचल रेजिमेंट का गठन हो ,सेब पर आयत शुल्क शतप्रतिशत हो इसके पूरे प्रयास किये जाएंगे।। उन्होंने कहा कि निहरी को पर्यटन की दृष्टि से भी विकसित किया जाएगा जिससे इस क्षेत्र के युवाओं को घर द्वार रोजगार के अवसर मिल सकें।

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने इस दौरान कहा कि सुंदरनगर में जो भी विकास हुआ है वह कांग्रेस सरकार विशेष तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह की ही देन है। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह के सांसद बनने के बाद सुंदरनगर क्षेत्र के विकास कार्यो में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह प्रदेश का भविष्य है जिन्हें भारी मतों से विजयी बना कर लोकसभा में भेजना है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त पार्टी की ओवज़रवर डॉ मोनिका ने कहा कि वह मुंबई से यहां आई है और वह जानती है कि फिल्मी दुनिया व राजनैतिक दुनियां में कितना अंतर है। उन्होंने कहा कि फिल्मी दुनियां के सितारे कभी भी आम लोगों से नही मिलते क्योंकि वह अपनी ग्लेम्बर्स दुनियां में जीते है उनमें कंगना भी एक है। उन्होंने कहा कि कंगना आज जिस प्रकार की भाषा का अपने मंचो से प्रयोग करती है वह हिमाचल की किसी भी बेटी की कभी नही हो सकती। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह एक युवा अनुभवी योग्य पार्टी उम्मीदवार है जो सांसद बनने के बाद मण्डी संसदीय क्षेत्र की ही नही अपितु प्रदेश की एक मजबूत आवाज बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *