कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने वॉर रूम से जुड़े सदस्यों से लिया फीडबैक

Spread the love

स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान करवाना सुनिश्चित करें बीएलए: हरिकृष्ण हिमराल

 

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने वॉर रूम से जुड़े सदस्यों से लिया फीडबैक

 

शिमला,31 मई 2024.

 

प्रदेश कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने आज पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में एक अहम बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी ब्लॉक अध्यक्षों और बूथ एजेंट से दूरभाष पर बातचीत कर उनसे मतदान तैयारियों को लेकर रिपोर्ट मांगी। साथ ही एक जून को होने वाले मतदान के लिए सक्रियता से जिम्मेदारी निभाने के कड़े निर्देश दिए। हिमराल ने कहा कि बूथ लेवल पर किसी भी तरह की समस्या आने पर तुरंत हेडक्वार्टर शिमला को सूचित करें ताकि पारदर्शिता के साथ मतदाता अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर सकें।

हिमराल ने कहा कि मतदाताओं को बूथ तक पहुंचाने में हर प्रकार की मदद करना सुनिश्चित करें।

हिमराल ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक में वॉर रूम,मीडिया कॉर्डिनेटर, लीगल सेल और सोशल मीडिया के पदाधिकारियों की प्रचार चुनाव में निभाई भूमिका की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सभी पदाधिकारियों की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रही। सभी सदस्यों ने अपने अपने स्तर पर जो भी योगदान उसका परिणाम कांग्रेस पार्टी को चुनाव में जीत के रूप में मिलेगा।

हरिकृष्ण हिमराल ने सभी पदाधिकारियों की पीठ थपथपाई और कल होने वाले मतदान और 4 जून को होने वाली मतगणना में इसी ऊर्जा और उत्साह के साथ काम करने की अपील की।

हिमराल ने वॉर रूम से जुड़े सभी सदस्यों के काम काज पर संतोष जताया।

बैठक में कांग्रेस लीगल सेल ने चुनाव आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने पर भाजपा के नेताओं के खिलाफ दर्जनों शिकायतें चुनाव आयोग में दर्ज करवाई। लीगल सेल ने चुनाव के दौरान अपने किए गए कार्यों का ब्यौरा उपाध्यक्ष के समक्ष रखा।

हरिकृष्ण हिमराल ने कहा कि सभी सदस्यों की कड़ी मेहनत और मतदाताओं के सहयोग से कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश के सभी 6 उपचुनाव और लोकसभा की चारों पर ऐतिहासिक जीत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *