घोर कलियुग..शिमला के चौपाल में 11 नाबालिग बच्चियों के साथ दु#ष्कर्म, एक दुकानदार ने स्कूली छात्राओं के साथ किया घोर अपराध, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी फरार

Spread the love

शिमला

प्रदेश की राजधानी शिमला जिला में हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहा कलियुगी अधेड़ व्यक्ति पर सारी हदें पार कर कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीडन के आरोप लगे है।

हिमाचल की राजधानी शिमला से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शिमला जिला के चौपाल में 11 छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। यौन उत्पीड़न करने वाला स्कूल के साथ दुकान चलाता है। स्कूल की छात्राओं ने दुकान चलाने वाले एक अधेड़ व्यक्ति पर अलग-अलग समय पर उन्हें अश्लील तरीके से छूने का आरोप लगाया है। पुलिस ने स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के पास मामला पहुंचने से पहले ही आरोपी सत्य प्रकाश मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी सत्य प्रकाश चौपाल भूड़क खगना गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जब छात्राएं कुछ सामान खरीदने दुकान पर जाती थीं तो वह उन्हें अश्लील तरीके से छूता था।बताया जा रहा कि आरोपी स्कूल के साथ ही दुकान भी चलाता है। उसने एक-दो नहीं बल्कि 11 छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की है। इनमें सातवीं से 11वीं कक्षा तक की छात्राएं शामिल हैं। एक छात्रा ने यह बात स्कूल की हेड-गर्ल को बताई। 15 जून को हेड गर्ल ने यह बात स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका को बताई। फिर इसके बाद सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी के सामने 11 छात्राओं ने उनके साथ अश्लील हरकतें, शरीर में गलत जगह पर टच करने की बात को बताया। बीते 18 जून को स्कूल प्रबंधन समिति की मीटिंग बुलाई गई। एसएमसी ने यह मामला पुलिस को देने का निर्णय लिया और पिछले कल पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी कहीं भाग गया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि फरार आरोपी पहले भी एक अपराध के मामले में सजा काट चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *